UP Police Admit Card Exam City

UP Police Admit Card Exam City: प्री एडमिट कार्ड और एग्जाम सिटी जारी हुई, अभी करें यहाँ से डाउनलोड

UP Police Admit Card Exam City: उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल रीएग्जाम परीक्षा की सिटी इंटीमेशन स्लिप जारी हो गई है। वर्तमान में यूपी सरकार पुलिस भर्ती को लेकर सजक और दुरुस्त है। क्योंकि पिछली बार परीक्षा रद्द होने के कारण राज्य में कई प्रकार की समस्याएं देखने को मिली थी। इसी पर ध्यान केंद्रित करते हुए सरकार द्वारा यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती के सभी कार्य ही जल्दी किए जा रहें है।

इसी दिशा में पी पुलिस कांस्टेबल परीक्षा का प्री एडमिट कार्ड और एग्जाम सिटी स्लिप आज जारी की जाएगी। वहीं एडमिट कार्ड एग्जाम डेट से 2 या 3 दिन पहले जारी किया जाएगा। यूपी पुलिस भर्ती की तयारी में जुटे उम्मीदवार परीक्षा के लिए इस लेख में दिए गए लिंक से अपनी सिटी इंटीमेशन स्लिप डाउनलोड कर सकते हैं। इस बार परीक्षा में 48 लाख के करीब अभ्यर्थी शामिल होंगे।

UP Rojgar Panjikaran 2024: अपना भविष्य सुरक्षित करें, आज ही पंजीकरण करें

UP Police Admit Card Exam City 2024

यूपी पुलिस एडमिट कार्ड एग्जाम सिटी 16 अगस्त को 5:00 बजे जारी कर दी गई है वहीं उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड 19 अगस्त को यूपी पुलिस कांस्टेबल परीक्षा 2024 के लिए एडमिट कार्ड जारी करने वाला है। लाखों उम्मीदवारों ने यूपी पुलिस भर्ती 2024 के लिए आवेदन किया है। यूपी पुलिस एडमिट कार्ड की रिलीज की तारीख, परीक्षा तिथि और अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के तरीके के बारे में अपडेट के लिए कृपया आधिकारिक वेबसाइट https://uppbpb.gov.in/ पर जाएं।

यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल के उम्मीदवार जो इस परीक्षा की तैयारी कर रहें है, वह एग्जाम सिटी के माध्यम से यह जांच सकते हैं कि उनकी परीक्षा किस शहर में किस जगह पर आयोजित की जायेगी। अपनी सिटी चेक करने की प्रक्रिया आसान है कोई भी उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आसानी से चेक कर सकता है।

Haryana Police Constable Bharti 2024: 12वीं पास के लिए हरयाणा में निकली पुलिस भर्ती, जल्दी करें आत्म तिथि से पहले आवेदन

इस दिन होगी परीक्षा शुरू

राज्य में यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल की परीक्षा को बड़े स्तर पर आयोजित किया जाएगा वहीं कई दिनों तक इस परीक्षा को जारी रखा जाएगा। राज्य में 23 अगस्त से लेकर 31 अगस्त तक परीक्षा विभिन्न शहरों में आयोजित की जायेगी। उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड द्वारा 16 अगस्त को परीक्षा सिटी की नोटिस जारी कर दिया गया है। राज्य का कोई भी नागरिक बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपनी सिटी जांच सकता है।

सिटी स्लिप ऐसे करें डाउनलोड

यूपी पुलिस एडमिट कार्ड एग्जाम सिटी डाउनलोड प्रक्रिया आसान है। इस पेज पर हमने अंत में डाउनलोड लिंक को प्रस्तुत किया है। यदि आप आधिकारिक वेबसाइट पर स्लिप डाउनलोड करना चाहते हैं, तो निम्नलिखित चरणों का पालन करें:-

  • सर्वप्रथम भर्ती बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जाएँ।
  • अब होमपेज पर “कांस्टेबल एग्जाम सिटी स्लिप” के विकल्प पर क्लिक करें।
  • क्लिक करते ही एक नया पेज खुलेगा यहाँ अपना रजिस्ट्रेशन नंबर दर्ज करें।
  • अब एग्जाम सिटी आपकी स्क्रीन पर आ जाएगी।
  • आप उसे चेक करके डाउनलोड भी कर सकते हैं।

Download Link: Click Here

Kisan Karj Mafi Yojana New List: सरकार ने कर्ज माफी की नई सूची की जारी, अभी देखें

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top