Honor Magic V3 Spotted on Geekbench, Expected to Launch Globally

Honor Magic V3 Geekbench पर दिखा, Snapdragon 8 Gen 3 और 12GB रैम के साथ ग्लोबल लॉन्च की उम्मीद

Honor Magic V3 Specifications: Honor ने हाल ही में चीन में अपना अगला जनरेशन फोल्डेबल फोन, Honor Magic V3, लॉन्च किया है। अब यह फोन ग्लोबल मार्केट में भी जल्द लॉन्च हो सकता है। हाल ही में इस स्मार्टफोन का एक वेरिएंट Geekbench वेबसाइट पर देखा गया है, जिससे हमें इसके ग्लोबल वेरिएंट की खासियतों के बारे में पता चला है। आइए, जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से।

Honor Magic V3 Performance

Honor Magic V3 में Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट का उपयोग किया जाएगा, जो Qualcomm का सबसे नया और सबसे शक्तिशाली प्रोसेसर है। इस प्रोसेसर की मदद से फोन में बेहतरीन परफॉर्मेंस मिलेगी। Geekbench पर इस फोन ने सिंगल-कोर टेस्ट में 1,914 अंक और मल्टी-कोर टेस्ट में 5,354 अंक प्राप्त किए हैं। प्रोसेसर का प्राइम कोर 3.30GHz की पीक क्लॉक स्पीड पर काम करता है। इसके साथ ही, फोन में Adreno 750 GPU भी होगा, जो ग्राफिक्स को Reinforce बनाएगा।

Honor Magic V3 फोन की रैम और स्टोरेज की बात करें तो इसमें 12GB की रैम दी जाएगी, जो मल्टीटास्किंग को बेहद स्मूथ बनाएगी। इसके अलावा, स्टोरेज के मामले में भी यह फोन यूजर्स को निराश नहीं करेगा। फोन की स्टोरेज क्षमता 512GB तक हो सकती है, जिससे आपको ज्यादा से ज्यादा डेटा स्टोर करने की सुविधा मिलेगी।

यह भी पढ़ें: Flipkart Work From Home Jobs 2024: फ्लिपकार्ट ने जारी की 12वीं पास छात्रों के लिए भर्ती ₹25,000 वेतन, ऐसे करें आवेदन

Honor Magic V3 Display and Design

Honor Magic V3 के चीनी वेरिएंट में 7.92 इंच की प्राइमरी LTPO OLED स्क्रीन है, साथ ही 6.43 इंच की LTPO OLED कवर डिस्प्ले भी है। दोनों डिस्प्ले स्टाइलस सपोर्ट के साथ आती हैं। इस तरह के डिस्प्ले डिजाइन से फोन का उपयोग करना और भी आरामदायक हो जाएगा।

Honor Magic V3 Camera 

फोन में ट्रिपल आउटर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50 MP का प्राइमरी कैमरा, 50 MP का टेलीफोटो कैमरा और 40 MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा शामिल हैं। इसके अलावा, सेल्फी के लिए 40 MP का वाइड-एंगल इनर कैमरा भी है, जो बेहतरीन फोटो और वीडियो क्वालिटी देगा।

Honor Magic V3 Battery and Charging

इस फोन की बैटरी की बात करें तो इसमें 5,150mAh की बैटरी दी गई है, जो लंबे समय तक चलने में मदद करेगी। इसमें 66W की वायर्ड चार्जिंग का सपोर्ट भी है, जिससे फोन को जल्दी चार्ज किया जा सकेगा। फोन को IPX8 रेटिंग मिली है, जो इसे धूल और पानी से बचाने में मदद करती है।

Honor Magic V3 Software and Other Features

इस फोन की सॉफ्टवेयर की बात की जाए तो ये Android 14 पर आधारित MagicOS 8.0.1 पर चलता है। इसमें कई स्मार्ट फीचर्स भी शामिल हैं, जो यूजर एक्सपीरियंस को और भी बेहतर बनाते हैं।

यह भी पढ़ें: 50MP का धांसू AI कैमरा वाला Realme NARZO 70x 5G स्मार्ट फ़ोन सिर्फ इतने में इतना सस्ता

निष्कर्ष:- Honor Magic V3 अपने शक्तिशाली प्रोसेसर, शानदार डिस्प्ले, और बेहतरीन कैमरा सेटअप के साथ एक बेहतरीन फोल्डेबल फोन साबित हो सकता है। इसका ग्लोबल वेरिएंट जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है, और इस फोन की संभावनाओं को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि यह स्मार्टफोन बाजार में एक नया मुकाम हासिल कर सकता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top